Automobile

120 km की रफ्तार से मार्केट में भोकाल की तरह एंट्री ली Yamaha Electric Cycle ने, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी 

120 km की रफ्तार से मार्केट में भोकाल की तरह एंट्री ली Yamaha Electric Cycle ने, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी 

120 km की रफ्तार से मार्केट में भोकाल की तरह एंट्री ली Yamaha Electric Cycle ने, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी पूरी दुनिया में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा दिया जा रहा है, क्योंकि इलेक्ट्रिक वाहनों का बाजार लगातार बड़ा हो रहा है। दुनियाभर में कई वाहन निर्माता बैटरी से चलने वाले अलग-अलग तरह के उत्पादों को तैयार करने के लिए काम कर रहे हैं। जहां इलेक्ट्रिक कार, इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल और इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किए जा रहे हैं, वहीं, कुछ दोपहिया और कार निर्माता बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल उतार रहे हैं। इसी कड़ी में Yamaha (यामाहा) लेटेस्ट ओईएम (ओरिजनल इक्यूप्मेंट मैन्युफैक्चरर) बन गया है जिसने अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल पेश की है।





इसे भी जानिए:- कलर फुल फ़्लैश लाइट के साथ मार्केट में आया Vivo V29 स्मार्टफोन किलर लुक के साथ 

120 km की रफ्तार से मार्केट में भोकाल की तरह एंट्री ली Yamaha Electric Cycle ने, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी

Yamaha Electric Cycle बैटरी डिटेल्स

आपको इस बैटरी में पूरे 120 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज मिलती है? इसके अलावा, यह इलेक्ट्रिक साइकिल फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है और ip68 रेटिंग के साथ आती है, जिससे आपको किसी भी प्रकार का पानी का हानि नहीं होगा।

इसे भी पढ़िए :-मार्केट में Vivo का रुतबा बरकरार रखने के लिया आया Vivo y36 फ़ोन, इतनी कीमत मे ऐसे फीचर्स और कहि नहीं मिलेंगे  

Yamaha Electric Cycle कीमत डिटेल्स

अभी तक कंपनी की और से उसके लॉन्च डेट को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं  आई। जिसकी रेंज 35000 के आसपास बताई जा रही।

Yamaha Electric Cycle फीचर्स डिटेल्स

120 km की रफ्तार से मार्केट में भोकाल की तरह एंट्री ली Yamaha Electric Cycle ने, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी Yamaha की Electric Cycle के अधिक रेंज और powerful motor के सिवाय आपको बहुत से आधुनिक फीचर्स भी कंपनी के और से दिए जायेगे।इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको 600 वाट की बीएलडीसी मोटर मिलेगी, जिसकी टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटे है। इसके अलावा, इसकी फीचर्स में गियर शिफ्ट, हॉर्न, और फ्रंट हेडलाइट शामिल हैं। इस इलेक्ट्रिक साइकिल में तीन से चार साल की वारंटी भी दी जाती है।

यह भी जानिए :-iPhone का बैंड बजाने आ गया Samsung A55 का 5G स्मार्टफोन जबरदस्त AI के साथ जाने क्या है कीमत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *